Sushant Singha Rajpoot की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का Teasure हुआ launch , Fans बिना subscription के देख पाएंगे यह फिल्म जानिए कैसे

Sushant Singha Rajpoot की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का Teasure हुआ launch , Fans बिना subscription के देख पाएंगे यह फिल्म जानिए कैसे



अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जाहिर है सुशांत के निधन के यूं उनकी फिल्म और ट्रेलर की रिलीज उनकी फैंस के लिए आंखों में एक बार फिर से आंसू लाने वाला पल है।


बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है , संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं , यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी , फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल  platform में रिलीज किया जा रहा है।


हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने सोशल मीडिया पर 'दिल बेचारा' को थिएटर में रिलीज करने का ट्रेंड भी चलाया , 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।



इस फिल्म की यह भी खास बात है की इसे कोई भी फ्री में देख सकता है  ओटीटी platform पर। आपको सिर्फ Disney hotstar app पर को अपने फोन में इंस्टॉल करना होगा आप को subscription लेने की जरुरत नहीं पड़ेगी ।

No comments:

Hello readers if you have any problem or confussion related to our posts so let me know.

Powered by Blogger.