Ujjain Rape Case (उज्जैन मे 12 साल की लड़की के साथ ऑटो ड्राइवर ने किया बलात्कार )


उज्जैन में ऑटो ड्राइवर ने 12 साल की लड़की के साथ की शर्मशार कर देने वाली हरकत ।

उज्जैन मे 12 साल की लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक ऑटो ड्राइवर को हिरासत मे लिया गया है। ऑटो ड्राइवर का नाम भरत सोनी है ।(यह घटना 25/09/2023 की है )।


लड़की सोमवार को महाकाल पुलिस थाने की सीमा में सड़क पे खून से लतपत पाई गई थी। लड़की को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, वहां जांच के बाद पता चला की लड़की के साथ बलात्कार हुआ है। इस मामले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है , यह भी बताया जाता है कि जाता है कि लड़की 2 घंटे से अधिक समय से मदद की गुहार लगा रही थी लेकिन मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया। अभी बच्ची का इलाज इंदौर के अस्पताल में किया जा रहा है।
          बुधवार को शासकीय महाराजा तुकोजीराव होलकर महिला चिकित्सालय में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम के द्वारा बच्ची का ऑपरेशन किया गया।अस्पताल का दौरा करने वाली राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) की सदस्य डॉ. दिव्या गुप्ता ने कहा कि लड़की की हालत में सुधार हो रहा है, लेकिन उसे मानसिक आघात से उबरने में काफी समय लग सकता है।
    Dr.Gupta said(a gynaecologist hersellf) :-
लड़की का काफी खून बह चुका है और उसकी एक बड़ी सर्जरी हुई है। उसे अभी तक दो बोतल खून चढ़ाया जा चुका है। लेकिन इलाज के साथ उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।
Dr.Gupta ने कहा :~  ''हमने प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को लड़की से मिलने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए , क्योंकि जब भी वह किसी अजनबी को देखती है तो परेशान हो जाती है। वह उस व्यक्ति को तुरंत कमरे से बाहर जाने का इशारा करती है।"

पुलिस का बयान :-
 एसपी सचिन शर्मा के अनुसार, घटना तब सामने आई जब एक पुलिस टीम उन घटनाओं को फिर से संगठित करने के लिए आरोपियों को अपराध स्थल पर ले जा रही थी, जिनके कारण नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार हुआ था। कथित तौर पर सोनी ने आजादी के लिए अचानक धावा बोल दिया, जिससे पुलिस अधिकारियों के साथ हाथापाई हो हुई।
                                                   इस घटना में सोनी और पुलिस अधिकारी दोनों को चोटें आयी।
                                                    पुलिस ने ऑटो-रिक्शा चालक को वीडियो फुटेज और यात्री सीट पर पाए गए खून के धब्बों के आधार पर हिरासत में लिया था।
     

No comments:

Hello readers if you have any problem or confussion related to our posts so let me know.

Powered by Blogger.